एकता कपूर
Entertainment

एक हफ्ते पहले ही सुशांत ने एकता को कहा था शुक्रिया, बोलीं- टूट गया दिल

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर से एकता कपूर भी काफी दुखी हैं. एकता ने एक पोस्ट भी शेयर किया है जो एक हफ्ते पहले का था और सुशांत ने भी उस पर रिप्लाए किया था.

एकता कपूर संग सुशांत सिंह राजपूतएकता कपूर संग सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बॉलीवुड समेत टीवी इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है. सभी इस खबर से हताश और हैरान नजर आ रहे हैं. सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी की दुनिया से ही की थी. वे एकता कपूर के पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता में नजर आए थे. इस शो में अंकिता लोखंडे संग उनकी बॉन्डिंग को खूब पसंद किया गया था. अब जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया तो एकता कपूर भी इस बात से काफी दुखी हैं. एकता ने एक पोस्ट भी शेयर किया है जो एक हफ्ते पहले का था और सुशांत ने भी उस पर रिप्लाए किया था.

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक स्टेटमेंट शेयर किया है जिसमें वे पवित्र रिश्ता की सफलता के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. इसमें वे सुशांत का जिक्र भी कर रही हैं. वे कह रही हैं कि किस तरह से सीरियल के लिए लीड एक्टर की जरूरत थी. इस दौरान क्रिएटिव डायरेक्टर सुशांत सिंह राजपूत की जगह किसी और एक्टर को लेना चाह रहे थे. तब हमने उन्हें मनाया कि उसकी एक मुस्कुराहट करोड़ों लोगों का दिल जीत लेगी. और वही हुआ.

एकता की इस बात को सुशांत ने भी नोटिस किया था और जवाब में लिखा था- मैं इसके लिए ताउम्र आपका आभारी रहूंगा मैम. सुशांत द्वारा एक हफ्ते पहले किए गए इस कमेंट का स्क्रीनशॉट एकता कपूर ने शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा है- ”ये सही नहीं है सुशि, एक हफ्ते में सब बदल गया. मेरे लड़के ये सही नहीं है.” जाहिर है कि हफ्ते भर पहले एकता की सुशंत से ये वार्तालाप हुई थी. उन्हें भी क्या पता था कि दोनों के बीच ये आखरी बातचीत है. एकता भी सुशांत के निधन से काफी टूटी हुई नजर आ रही हैं.

6 महीने से थे अवसाद में

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित घर में फांसी के फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली. बांद्रा स्थित घर में सुशांत अकेले ही रहते थे. उनके आत्महत्या की सूचना घर में काम करने वाले एक नौकर ने पुलिस को दी. सूत्रों के हवाले से सुनने में आया है कि वे पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे.

Source News : AajTak

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.