करण जौहर
Bollywood

करण जौहर के दोस्त ने सुनाया उनका हाल, कहा- वह बिल्कुल टूट गए हैं और अक्सर रोते रहते हैं

नेपोटिज्म को लेकर आज से पहले भी करण जौहर ट्रोल होते रहे हैं, लेकिन इस बार सुशांत सिंह की मौत के बाद जिस तरह लोगों ने उनके खिलाफ अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर दिखाई है, उसे देखकर वह अंदर तक टूट गए हैं। उनके एक करीबी फ्रेंड ने बताया है कि करण जौहर बिल्कुल टूट गए हैं और वह कुछ भी बोल पाने के कंडीशन में नहीं।

बॉलिवुड हंगामा से हुई बातचीत में करण जौहर के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि वह इस वक्त किस परिस्थितियों से गुजर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इतने सालों से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहे हैं और करण को लगने लगा था कि अब इसे लेकर उनकी चमड़ी मोटी हो गई है, लेकिन सुशांत की मौत के बाद जिस तरह लोगों ने उनपर अपना गुस्सा निकाला है, उसे देखकर वह बुरी तरह से टूट गए हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले दिनों 14 जून को अपने मुंबई वाले घर पर खुदकुशी कर ली। इस घटना ने देशभर के फैन्स को तोड़ कर रख दिया है। भारी संख्या में सुशांत के ऐसे फैन्स हैं, जिनका कहना है कि उन्होंने खुदकुशी नहीं की है बल्कि उनका मर्डर किया गया है। लोगों ने सुशांत की मौत के पीछे नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है और उन सभी सितारों को निशाने पर लिया है, जो पहले भी इन्हें लेकर चर्चा में रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर अपने लिए बढ़ते नफरत को देख कई सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर, आयुष शर्मा जैसे कई सितारों ने इससे दूरियां बना ली हैं।

मुंबई पुलिस हर उस संभव ऐंगल की जांच कर रही है जिसमें प्रफेशनल राइवलरी का मामला बनता हो। पुलिस अपनी जांच में बॉलिवुड में नेपोटिजम का ऐंगल खंगाल रही है और जानना चाहती है कि जो फिल्में सुशांत को मिलने वाली थीं, आखिर उनसे क्यों छीन ली गईं और एक खास ऐक्टर को ही क्यों मिलीं?

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.