जान्हवी कपूर ने अपनी माँ श्रीदेवी के निधन के बाद खोला यह गहरा राज,ऐसा जिसे जानकर हो जाएंगे हैरान

  1. 80 के दशक में बॉलीवुड में धूम मचाने वाली श्रीदेवी फिलहाल इस खुबसूरत दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. खबरों के अनिसार श्रीदेवी की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है. श्री देवी की मौत दुबई में गयी एक शादी समारोह के दौरान हुई. जैसे ही श्रीदेवी की मौत की खबर हुई बॉलीवुड में तो सन्नाटा सा छा गया.

खबरों के मुताबिक़ श्रीदेवी अपने भांजे मोहित की शादी में शामिल होने दुबई गयी हुई थी शादी में श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और अपनी छोटी बेटी ख़ुशी के साथ गयी हुई थीं उनकी बड़ी बेटी जान्हवी की शूटिंग की वजह से वह उनके साथ नहीं जा सकी. और इस तरह से जान्हवी को इस बात का अफ़सोस है कि वह आखिरी समय में अपनी माँ के साथ नहीं थीं.

hi

जान्हवी ने अपनी माँ के बारे में मीडिया को बताया कि वह अपनी जिंदगी में बहुत ही रिजर्व रहती थीं वह हर किसी से बात करना पसंद नहीं करती थीं लेकिन जिससे भी उनकी दोस्ती हो जाती थी फिर उनसे बात करने में कोई संकोच भी नहीं करती थीं. जान्हवी ने बताया कि उनकी माँ की कोई भी दिल की बिमारी नहीं थी और जिस समय उनकी मौत हुई उस समय वह होटल के कमरे में अकेली थीं और अगर वह उनके साथ होती तो शायद वह उनके काम आ सकती थीं. अब जान्हवी को पूरी जिंदगी इस बात का अफसोस रहेगा कि वह आखिरी समय में अपनी माँ का साथ नही दे पायीं.

फिलहाल जान्हवी फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इनकी यह फिल्म जुलाई में रिलीज हो रही है आशा करते हैं कि जान्हवी की यह फिल्म बहुत बहत सुपरहिट हो.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: