एयरफेयर मार्केटप्लेस मिस्टीरियस रिक्रूट की अगुवाई में प्री-सीरीज बी
Business

फंडिंग अलर्ट एयरफेयर मार्केटप्लेस मिस्टीरियस रिक्रूट की अगुवाई में प्री-सीरीज बी राउंड में $ 3.3M उठाती है

सिंगापुर और बेंगलुरु स्थित एयर रिटेलिंग और पेमेंट्स प्लेटफॉर्म मिस्टिफली ने सोमवार को घोषणा की कि उसने मौजूदा निवेशक रिक्रूटमेंट कंपनी लिमिटेड से प्री-सीरीज़ बी दौर में 3.3 मिलियन डॉलर जुटाए हैं।

कंपनी ने 2016 में रिक्रूट के नेतृत्व में सीरीज ए को अंतिम रूप से उठाया और तब से लाभदायक वृद्धि पर ध्यान केंद्रित कर रही है। फर्म ने दावा किया कि उसने 2019-20 में अपने परिचालन के 11 महीनों में मुनाफा दर्ज किया जब तक कि COVID-19 ने मार्च 2020 में विमानन उद्योग को प्रभावित नहीं किया।

मिस्टीली की लीडरशिप टीम में संस्थापक और सीईओ राजीव कुमार, सीएफओ पवन केसरवानी और सीटीओ भारत गोयल शामिल हैं।

“नया फंड जुटाना वैश्विक विमानन उद्योग के लिए सबसे कठिन समय है। निवेश रहस्यमय ढंग से अपने उत्पाद और प्रौद्योगिकी, डेटा विज्ञान और मशीन सीखने की क्षमताओं को मजबूत करने के लिए जारी रखने में मदद करेगा, और COVID-19 तूफान की भविष्यवाणी करते समय एयरलाइन भुगतान अक्षमता को संबोधित करेगा, ”मिस्टीली में नेतृत्व टीम ने कहा।
एल-आर: राजीव कुमार, भारत गोयल, और पवन केसरवानी

मिस्टीली मौजूदा ट्रैवल व्यवसायों के लिए और नए जमाने के ईकामर्स और ट्रैवल अधिकारियों के लिए ऑनलाइन ट्रैवल बिजनेस क्षमता को बदलने और अधिकतम करने के लिए एक पूर्ण-स्टैक एपीआई प्लेटफॉर्म प्रदान करता है।

किसी भी यात्रा / ईकॉमर्स मध्यस्थ को सेवा देने के लिए एयरलाइन कनेक्टिविटी और टूल के साथ फ्लाइट सर्च, रिटेलिंग बुकिंग और पूर्ति, और भुगतान एपीआई प्लेटफॉर्म शामिल हैं, जो या तो हवाई यात्रा व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं या वैश्विक स्तर पर अपने हवाई व्यवसाय का विस्तार करना चाहते हैं।
कंपनी ने कहा कि उसने नवंबर 2019 में पूरी तरह से स्वचालित और गारंटी रद्द और परिवर्तन उत्पाद C2 और फरवरी 2020 में अपने नए युग के एयरलाइन रिटेलिंग प्लेटफॉर्म ASR1.0 को लॉन्च किया।

मिस्टिफली की स्थापना 2009 में बेंगलुरु में हुई थी और अब इसका मुख्यालय सिंगापुर में है, जिसमें कुल 140 लोगों की टीम है। कंपनी के वैश्विक ग्राहकों में सर्वश्रेष्ठ ज्ञात ओटीए ब्रांड, वैश्विक वफादारी कार्यक्रम, यात्रा प्रबंधन कंपनियां और मेटा सर्च इंजन शामिल हैं।

वितरण, पूर्ति और भुगतान प्रौद्योगिकी मंच मौजूदा वितरण प्लेटफॉर्म भागीदारी, प्रत्यक्ष कनेक्टिविटी और नई वितरण क्षमता (एनडीसी), और दुनिया भर में कम लागत वाली एयरलाइनों के माध्यम से सभी पूर्ण-सेवा एयरलाइनों से हवाई किराया सौदे प्रदान करता है – सभी एक ही मंच के माध्यम से ।

राजीव ने कहा कि “एयरलाइन खुदरा बिक्री और कुशल भुगतान का युग शुरू हो गया है और मौजूदा संकट ने इस परिवर्तन को प्रत्याशित रूप से तेज कर दिया है। एयरलाइंस भुगतान लागत में बचत करके और नए जमाने के रिटेलर बनकर अपनी निचली रेखा को बेहतर बनाएगी क्योंकि वे अधिक प्रासंगिक प्रस्ताव दे सकते हैं, जिसमें उड़ान की कीमत के मुकाबले उच्च मार्जिन वाली सेवाएं शामिल हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि आने वाले महीनों में खुदरा एयरलाइंस शहर की बात होगी, जैसे कि कम लागत वाले वाहक 10-15 साल पहले कैसे थे। “
(तेजा लेले देसाई द्वारा संपादित)

अपनी स्टार्टअप यात्रा को सुगम बनाना चाहते हैं? वाईएस एजुकेशन एक व्यापक फंडिंग कोर्स लाता है, जहां आपको अपने बिजनेस प्लान को शीर्ष निवेशकों तक पहुंचाने का मौका मिलता है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

Source News: YourStory

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.