बॉलीवुड स्टार श्रीदेवी कपूर की मौत

दुबई में पुलिस ने बॉलीवुड स्टार श्रीदेवी कपूर की मौत के मामले में रिश्तेदारों को उसके शरीर को सौंपने के बाद बंद कर दिया है। पुलिस ने कहा कि 54 वर्ष की अभिनेत्री का शव शनिवार को मृत्यु हो जाने के कारण “चेतना की कमी के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गया”। वह एक होटल बाथटब में मिली थी। इससे पहले यह बताया गया था कि वह दुबई में एक परिवार की शादी में हृदय की गिरफ्तारी के दौरान मृत्यु हो गई थी। उसके शरीर को अब उनके अंतिम संस्कार के लिए भारत में भेजा जाने से पहले शवों को मिलाया जाना है। मुंबई में श्रीदेवी के घर के समीप भी उनके अंतिम संस्कार के अंतिम संस्कार के लिए इकट्ठे हुए हैं।

Sridevi

वह इतनी बड़ी बॉक्स-ऑफिस क्यों थी? श्री भारत, चांदनी, चालाबास और सदमा जैसे क्लासिक्स के स्टार, श्रीदेवी ने तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में काम किया। उनके अभिनय करियर की शुरुआत चार और 13 वर्ष की आयु में हुई और उन्हें अपने प्रेमी की मौत का बदला लेने वाली एक महिला की भूमिका में शामिल किया गया। 1 9 78 में श्रीदेवी ने एक बॉलीवुड फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की, जल्द ही भारत की सबसे बड़ी फिल्म सितारों में से एक बन गया।

वह कैसे मरी? अभिनेत्री संयुक्त अरब अमीरात में अपने भतीजे, मोहित मारवा की शादी में भाग लेने के लिए थीं। उनके पति और बेटी, खुसी, उनके साथ थे जब वह शनिवार को निधन हो गया, रिपोर्टों में कहा गया। उनके भाई संजय कपूर ने कहा कि यह 23:00 स्थानीय समय (1 9 .00 GMT) के दौरान हुआ था, समाचार साइट द इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार। उसने कोई और विवरण नहीं दिया।

श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर शोक में डूबा बॉलीवुड जगत,

Source http://www.bbc.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: