Britney Spears
Entertainment

ब्रिटनी स्पीयर्स ने लगभग चार साल पुराने एक गाने के साथ इस सप्ताह एक और हॉट 100 हिट किया

ब्रिटनी स्पीयर्स को कुछ भी जारी किए हुए कई साल हो गए हैं, और जबकि प्रशंसक हमेशा पॉप स्टार से कुछ नया करने के लिए उत्सुक रहते हैं, उन्होंने कोई संकेत नहीं दिखाया है कि वह एक एल्बम या एक भी तैयार कर रही है। हालांकि चार्ट-टॉपर सामग्री पर काम करने वाले स्टूडियो में नहीं हो सकता है (कम से कम जहां तक ​​वह साझा किया जाता है), वह इस सप्ताह लगभग एक और हॉट 100 मारा एक कठिन धुन के साथ कि उसे और उसकी टीम को अंततः व्यापक रूप से उपलब्ध कराया गया उन लोगों के लिए एक इलाज के रूप में जो इतने लंबे समय से उसके पीछे हैं।

"मूड रिंग" शुरुआत में केवल स्पीयर्स के 2016 एल्बम ग्लोरी के जापानी संस्करण पर एक बोनस ट्रैक के रूप में उपलब्ध था, जो कि उनकी सबसे हाल की लंबाई है। ब्याज और धाराओं में वृद्धि के लिए धन्यवाद, कट को सेट के स्ट्रीमिंग संस्करणों में जोड़ा गया था और अंत में इसे अमेरिका में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया था, और प्रशंसकों ने धुन में अपनी रुचि दिखाने में कोई समय बर्बाद नहीं किया।

नीलसन म्यूजिक एनएलएसएन द्वारा उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के अनुसार, यह गाना, जो पिछले हफ्ते से पहले केवल मरने वाले अनुयायियों को पता था, बिलबोर्ड के डिजिटल सॉन्ग बिक्री चार्ट पर नंबर 2 पर 13,300 से अधिक प्रतियों की बिक्री के लिए धन्यवाद। कट मेगन थे स्टालियन और बेयोंस के "स्टैलियन" 250 से कम प्रतियों के साथ दूसरे स्थान पर आया। किसी सितारे के लिए यह एक अविश्वसनीय उपलब्धि है, जिसने किसी भी प्रमुख तरीके से एक साल पुराने कटौती की रिहाई को बढ़ावा नहीं दिया है
लगभग पूरी तरह से अपनी मजबूत बिक्री के लिए धन्यवाद, "मूड रिंग" हॉट 100 के तहत बबलिंग पर नंबर 23 पर डेब्यू करता है, जो अनिवार्य रूप से हॉट 100 के 25-स्पॉट एक्सटेंशन के रूप में कार्य करता है, यूएस में सबसे महत्वपूर्ण एकल चार्ट ट्यून स्पीयर्स है। 'इक्कीसवीं कट' सूची में पहुंचने के लिए और 2014 के "एलियन" के बाद से वह पहले नंबर 8 पर पहुंच गई। स्पीयर्स के कई गानों के विपरीत, जो खुद को हॉट 100 के तहत बबलिंग पर पाते थे, "मूड रिंग" शायद अंततः हॉट 100 तक नहीं पहुंच पाया, क्योंकि यह रेडियो पर या संगीत वीडियो के साथ प्रचारित नहीं किया जा रहा है। इसके बजाय, इसकी महिमा का पल पूरे देश में पॉप स्टार के प्रशंसकों के संगठित प्रयासों के लिए धन्यवाद है, और इसकी पहली-सप्ताह की राशि संभवतः अमेरिकी चार्ट पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन बनाए रखने की संभावना है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.