bollywood on ott
Bollywood

मनोरंजन की होम डिलीवरी, लक्ष्मी बॉम्ब से भुज तक OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी 7 बड़ी फिल्में

फिल्म प्रशंसकों के लिए ये किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है. कई सारे बड़े स्टार्स की फिल्मों को डज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है. इसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्में भी शामिल हैं.

कोरोना वायरस जिस तरह से देशभर में अपने पांव जमा चुका है ये सरकार समेत सभी देशवासियों के लिए एक बड़े चिंता का विषय बन गया है. कई सारे काम ठप पड़ गए हैं. खास कर की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर बुरा असर पड़ा है. अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद भी मॉल और सिनेमाघर बंद हैं. जिस वजह से बॉलीवुड की कई सारी फिल्में बन कर तैयार हैं मगर रिलीज नहीं हो पा रही हैं. ऐसे में फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का निर्णय ले लिया गया है.

फिल्म प्रशंसकों के लिए ये किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है. कई सारे बड़े स्टार्स की फिल्मों को डि‍ज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. उन्होंने लिखा- ये ऑफिशियल है. लक्ष्मी बम्ब, भुज, सड़क 2, दिल बेचारा, द बिग बुल, खुदा हाफिज और लूट केस जैसी फिल्मों को रिलीज किया जाएगा. इसमें से सबसे पहले जिस फिल्म का प्रीमियर होगा वो होगी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा. फिल्म में उनके अपोजिट संजना सांघी नजर आएंगी. इसके अलावा अक्षय कुमार, अजय देवगन, संजय दत्त, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्में रिलीज की जाएंगी. ये फिल्में जुलाई से अक्टूबर, 2020 के बीच रिलीज की जाएंगी.

आलिया-वरुण का हो रहा बॉयकॉट

इस खबर के बाद प्रशंसकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है. अधिकतर फैन्स अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्म देखने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं. मगर इसके बावजूद सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से प्रशंसकों के बीच आक्रोश भी देखने को मिल रहा है. अधिकतर लोग आलिया और वरुण धवन को और उनकी फिल्मों को बॉयकॉट करते नजर आ रहे हैं. नेपोटिज्म के खिलाफ एक आवाज दर्शकों के बीच उठती नजर आ रही है. इसका अपकमिंग फिल्मों पर कितना असर पड़ेगा ये भी देखने वाली बात होगी.

Source : IndiaToday

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.