riya
Bollywood News

रिया को मिल रही है रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने कहा- अब बहुत हो गया

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर लोगों का गुस्सा अभी भी शांत नहीं हुआ है। सुशांत के आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड पर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं। ऐसे में कई लोग सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को र्दोषी मानते हुए उन्हें मौत का जिम्मेदार बता रहे हैं। जिजह से आए दिन सोशल मीडिया पर रिया को ट्रोल किया जा रहा है। वहीं अब रिया के मुताबिक पानी सर से ऊपर जा चुका है।

रिया को मिल रही है रेप की धमकी
जी हां, हाल ही में रिया ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जहां उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है। दरअसल, रिया ने किसी एक यूजर्स का धमकियों भरा एक कमेंट का स्क्रीनशर्ट शेयर किया है और साइबर क्राइम से आवश्यक कार्रवाई की मांग भी की है।

रिया ने इसे शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मुझे सोने का उत्पादन करनेवाली कहा गया, मैं चुप रही। मुझे खूनी कहा गया, तब भी मैं चुप रही। लेकिन मेरी चुप्पी आपको यह बताने का अधिकार कैसे देती है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगी तो मेरा रेप और मर्डर कर दिया जाएगा। क्या आपको एहसास है कि आपने क्या कहा है? ये किसी अपराध से कम नहीं हैं। मैं ये बार बार कह रही हूं कि कोई भी इस तरह के उत्पीड़न के अधीन नहीं होना चाहिए।’ रिया ने आगे ये भी लिखा कि ऐसी धमकियों के लिए मैं साइबर क्राइम से आवश्यक कार्रवाई की मांग करती हूं। अब बस बहुत हुआ।

बता दें कि हाल ही में सुशांत के चले जान के 30 दिन बाद र‍िया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वो सुशांत के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि पहली बार रिया ने सुशांत को लेकर पोस्ट शेयर किया है जहां वह काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत से साथ दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है अभी तक तुम्हें खोने का दर्द उठा रही हूं, खुद से लड़ रही हूं। मैं वादा करती हूं कि यह मैं तुमसे हमेशा सिखती रहूंगी। तुम ही हो वो जिसने मुझे प्यार पर भरोसा करना सिखाया।

रिया ने आगे लिखा कि मुझे पता है कि इस वक्त तुम बेहद सुकून की जिंदगी जी रहे हो चांद सितारो के बीच। तुम इस दुनिया के सबसे सुंदर व्यक्ति हो जिसे अबतक किसी ने देखा है। आपको खोने के 30 दिन लेकिन आपको प्यार करने का एक जीवन…। बता दें कि सुशांत सुसाइड मामले में तहकीकात जारी है। इस मामले की जड़ तक पहुंचने के लिए मुंबई पुलिस (mumbai police) जी जान से जांच पड़ताल कर रही हैं। इस संबंध में अब तक इंडस्ट्री के कई लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं जिनमें से इंडस्ट्री के कई बड़ी हस्तियों के नाम शामिल हैं।

 Publisher: Navodaya Times

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.