सपना व्यास पटेल

आजकल हर दिन आने वाले दिनों में बड़ी संख्या में मॉडल भारत में उभर रहे हैं, जो काफी सुंदर हैं। लेकिन आने वाली सभी लड़कियां मॉडल नहीं हैं उनमें से कुछ उनके सौंदर्य और गर्मता के कारण विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो जाते हैं।

उनकी सुंदरता के कारण उन्हें लोगों से बहुत ध्यान मिलता है और क्यों नहीं हर कोई सुंदरता को आकर्षित करता है आज हम आपको इस तरह की सुंदर लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं। इस खूबसूरत लड़की का नाम सपना व्यास पटेल है। सपना गुजरात का निवासी है। सपना व्यास पटेल पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर है। वह एक जिम प्रशिक्षक के रूप में काम करती है और दूसरे को प्रेरित करती है।
सपना व्यास पटेल 20 वर्ष का है, वह फिटनेस ट्रेनर है जो खुद को फिट बैठती है। सपना ने खुद को बहुत फिट रखा है। सपना ज्यादातर छोटे कपड़ों में दिखती है
सपना को छोटे बॉक्सर में टी-शर्ट पहनना देखा जाता है। सपना व्यास पटेल की इस प्रकृति और सौंदर्य की वजह से लोग पागल हो रहे हैं। Instap पर सपना के 18 मिलियन से अधिक अनुयायी हैं। वह अपने गर्म pics शेयर दैनिक उसके सभी चित्र वायरल हो जाते हैं। और बहुत से लोग पसंद करते हैं वह Instagram पर काफी सक्रिय है और अपने अनुयायियों के लिए समय-समय पर लाइव सत्र करती है। क्या आप सपना व्यास पटेल की तस्वीरों को पसंद करते हैं? हमें टिप्पणी में बताएं और अधिक अपडेट के लिए हमारे चैनल का पालन करें।

Sapna Vyas Patel Height & Weight Details:

Profession: YouTube Video Blogger, Fitness Columnist – Ahmedabad Mirror, Motivational Speaker
Born: November, 10, 1989
Birth Place: Ahmedabad, Gujarat, India
Sapna Vyas Patel Height: 5’8″
Weight: 55 Kg
Body Measurements / Vital Stats: 34-24-36
Eyes: Black
Hairs: Black
Marital Status: Married
Father: Jay Narayan Vyas (Health Minister of state, Gujarat)
Nationality: Indian
Religion: Hinduism
Zodaic / Sunsign: Scorpio

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: