हे भगवान! प्रियंका चोपड़ा ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा किया और यह आपको झटका लगाएगा

priyaka

priyanka

प्रियंका चोपड़ा का जीवन हमेशा हमारे लिए एक रहस्य है। चाहे वह फिल्मों में काम करती हो या उसके निजी जीवन की, पीसीसी ने हमें हमेशा से चकित किया। प्रियंका अपने पेशेवर कैरियर के साथ एक शानदार काम कर रही है, जबकि वैश्विक प्रभाव पैदा कर रहा है, अभिनेत्री अभी तक व्यक्तिगत रूप से तय नहीं हुई है। पिछले कुछ सालों में वह शाहरुख खान के साथ

priyanka

अपने कथित रिश्ते के विवाद में उलझे हुए थे, लेकिन कोई भी सितारे इस बात की पुष्टि करने के लिए आगे नहीं आया। चूंकि अटकलें कम हो गई हैं, इसलिए प्रशंसकों ने पीईसी के शिविर से अच्छी खबर सुनने के लिए इंतजार किया है। फिल्मफेयर के साथ हाल ही के एक साक्षात्कार में हर किसी के आश्चर्य की बात है, प्रियंका ने वास्तव में पता चला कि वह पिछले साल एक गंभीर रिश्ते में थे, जो काम नहीं करते थे।

priyanka

उसने कहा, “अभी, मैं एकल हूँ बेशक, मैं दो बार गया हूँ! आपको क्या लगता है मैं संत हूं? लेकिन हाल ही में, मैं एकल रहा हूँ चलो बस यही कहते हैं! “जब उनसे पूछा गया कि क्या वह किसी को दिलचस्प से मिला है, उसने कहा,” नहीं, मेरे पास नहीं है। मैं एक सीरियल मोनोगैमिस्ट हूं मैं एक बहुत ही प्रतिबद्ध रिश्ते में था लेकिन लगभग एक साल से, मैं अकेला रहा हूँ मैंने लोगों का एक समूह मिला है मैं लोगों के साथ बाहर गया हूँ मैं किसी को मुझे लुभाती हूँ लेकिन नहीं … मेरे दिमाग में विस्फोट नहीं हुआ है, अभी तक नहीं! “वाह! क्या आप यह पता लगाने के लिए नहीं देंगे कि भाग्यशाली आदमी कौन था?

अकेले होने के बारे में बोलते हुए, उसने कहा, “हम्म् … वास्तव में बहुत लंबे समय के बाद मैं एकल रहा हूँ। मुझे बहुत ध्यान मिलता है लेकिन मुझे नहीं पता कि इसके साथ क्या करना है। (हंसते) बेशक, मुझे यह पसंद है मैं एक लड़की हूं और मैं व्यर्थ हूं। ” हमें यकीन है कि घर पर प्रियंका जल्द ही अपने संपूर्ण साथी को खोजती है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: