Entertainment Hollywood

Avengers Endgame Re-released: Know What’s New in the Film

स्पोइलर आगे: एवेंजर्स एंडगेम के कुछ प्रमुख स्पॉइलर फिर से रिलीज़ किए गए संस्करण हैं।

कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए और कई नए बनाकर, एवेंजर्स एंडगेम बॉक्स ऑफिस पर हावी रही। हालांकि, मार्वेल के नवीनतम आउटिंग जेम्स कैमरून की 2009 की रिलीज़ अवतार में असफल रहे। लेकिन, फिल्म निर्माताओं के पास यह सुनिश्चित करने के लिए एक योजना बी थी कि वे एंडगेम को फिर से जारी करके वैश्विक बॉक्स ऑफिस के चार्ट के ऊपर बैठते हैं।

एवेंजर्स एंडगेम 28 जुलाई को नए दृश्य के छह अतिरिक्त मिनटों के साथ सिनेमाघरों में लौटे। जबकि फिल्म कई देशों में फिर से रिलीज़ नहीं हो रही है, यहाँ आपको एवेंजर्स एंडगेम से उन अतिरिक्त मिनटों के बारे में जानने की जरूरत है।

स्टेन ली को विशेष श्रद्धांजलि

Marvel Cinematic Universe के लिए कई प्रतिष्ठित सुपरहीरो बनाने वाले स्टेन ली ने एंडगेम की रिलीज से पहले 2018 में अंतिम सांस ली। जैसा कि क्रेडिट्स रोल करते हैं, कथित तौर पर मार्वल मावरिक को श्रद्धांजलि, आयरन मैन (2008) से ली के फुटेज के सेट के पीछे दिखाई देती है, साथ ही कई निर्देशकों की टिप्पणियां भी।

पृष्ठभूमि में, ली की आवाज सुनी जा सकती है। टाइम डॉट कॉम ने ली के वीओ के हवाले से कहा, “न केवल मैंने सोचा नहीं था कि मैं इतनी बड़ी फिल्म में कैमियो करूंगा, मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि इतनी बड़ी फिल्म होगी।” उन किताबों को लिखते हुए, मैं उम्मीद कर रहा था कि वे बेच देंगे, इसलिए मैं अपनी नौकरी नहीं खोऊंगा और मैं किराए का भुगतान रख सकता हूं। ”

हल्क की नई फुटेज

एंथोनी रुसो फिल्म में हल्क के एक हटाए गए दृश्य में प्लग करता है। वीडियो में, सह-निर्देशक ने दर्शकों को चारों ओर से चिपके रहने के लिए धन्यवाद दिया और एक हटाए गए दृश्य का परिचय दिया जो उन्हें और उनके भाई जो को पसंद था लेकिन समय की कमी के कारण अंतिम कट में नहीं रह सका। यह क्रम संभवतः प्रोफेसर हल्क के रूप में हल्क के परिचय के रूप में फिट होगा क्योंकि उन्हें एक जलती हुई इमारत से लोगों के एक समूह को बचाते हुए कैप्टन अमेरिका से एक कॉल प्राप्त होता है। यह तब होता है जब टोनी स्टार्क एक समय यात्रा के लिए स्टीव रोजर्स और नताशा रोमनऑफ के साथ टीम बनाने से इनकार करते हैं। यह तब है कि स्कॉट लैंग / एंट मैन के साथ दो एवेंजर्स हल्क को नाश्ते के लिए पुनर्मिलन का अनुरोध करते हैं।

स्पाइडर मैन में एक चुपके चुपके: घर से दूर

यह ज्ञात है कि स्पाइडर-मैन: फार होम फ्रॉम एवेंजर्स एंडगेम के साथ सीधे निरंतरता में है और आयरन मैन के बिना समय के बाद के गेम को दिखाता है। पारंपरिक MCU रणनीति का उपयोग करते हुए, स्पाइडर-मैन की आगामी फिल्म को क्रेडिट के बाद के दृश्य में छेड़ा जाता है। एक दृश्य में, निक फ्यूरी (सैमुअल एल जैक्सन) और मारिया हिल (कोबी स्मल्डर्स) एक मैक्सिकन शहर में हैं, जिसे एक चक्रवात ने नष्ट कर दिया है और वहां रहने वाले लोगों का दावा है कि तूफान का एक चेहरा था। जेक गिलेनहाल मिस्टेरियो के रूप में प्रवेश करता है और राक्षस के बारे में दो एजेंटों को चेतावनी देता है।

अतिरिक्त दृश्यों को फिल्म के डिजिटल संस्करण में भी देखा जा सकता है

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.