अगर लड़की देती है यह दो इशारे तो समझो वो फ़िदा है तुमपे

Love

तो भाई लोग क्या आप किसी ऐसी लड़की को जानते हो जिस पर आपको शक है कि वह लड़की आपको प्यार करती है लेकिन आप शयोर नहीं हो और आप यह सोचते हो अगर मैं उससे बात करने गया और उसने मेरी बेजती मार दी तो मेरा क्या होगा। टेंशन ना लो आज हम आपको 2 तरीके बताने वाले हैं जिसके बाद आपके पूरा कंफर्म हो जाएगा कि वह लड़की आपको प्यार करती है या नहीं।

1. सबसे पहले चीज है कि खुसुर-पुसुर होना जब भी आप लड़की के पास से निकलोगे तो वह लड़की खुसुर-पुसुर करेगी हो सकता है कि वह अपने दोस्तों को यह दिखाएं कि वह देख मेरा वाला जा रहा है या उसके दोस्त लोग बोले कि देख तेरा वाला आ रहा है ऐसा भी हो सकता है कि वह लड़की आप को देख कर स्माइल करें या शॉक्ड हो जाए या काम के पीछे बाहर ले जाते हुए नजरें नीचे छुपा ले यह सब खुसर-पुसर इसलिए होती है क्योंकि वह लड़की अपने दोस्तों को बता चुकी होगी कि वह आपको पसंद करती है इसलिए जब भी आप उसके आस पास से गुजर ओगे तो उसके मन में एक्साइटमेंट पैदा हो जाती है। जैसे हम लोगों में नहीं होती याद वह देख भाई तेरे तेरी वाली जा रही है, भाई! भाभी, वही वाली वही वाली फीलिंग। ऐसे ही जैसे लड़कों में होता है बिल्कुल वैसा ही लड़कियों में भी होता है। तो अगली बार जब भी आप ऐसा भी देखो तो समझ जाना भाई कुछ तो गड़बड़ है।

2. दूसरी चीज है भाई वह लड़की आपको अपने बॉयफ्रेंड की तरह ट्रीट करेगी, वह बिल्कुल ऐसा दिखाएगी मतलब जैसे आप दोनों रिलेशनशिप में हो अकेले हो चाहे कैसी भी बात करें लेकिन जब ग्रुप में होगी ना तो थोड़ा अलग भी हेल्प करेगी थोड़ा ज्यादा फ्लाइट करेगी थोड़ा ज्यादा रोमांटिक बनेगी जैसे कोई एक चीज़ है जिसको किसी के साथ शेयर नहीं करती लेकिन वह आपके साथ शेयर करती है यह दिखाने के लिए कि कि आप उसके लिए स्पेशल हो तो मुन्ना प्यार करती है वह ज्यादा ही कर देगी क्योंकि वह सबको दिखाना चाहती है कि आप दोनों में कुछ चल रहा है ग्रुप में सारे आपस में बात करते हैं लेकिन लड़की बस आप को ही देखती रहती है कोई जोक होता है।

Third party image reference
लड़की आपकी तरफ देखकर हंसती है अरे हटा लेती है तो वह आपसे प्यार करती है सब को दिखाने के लिए लड़की आपका हाथ पकड़ लेती है थोड़ा कंधा टच कर दिया तमन्ना वह आपसे प्यार करती है। अकेले में भी लड़कियां थोड़ा ज्यादा डोमिनेट करेगी थोड़ा सा दिखाएगी की गर्लफ्रेंड हो एक बात पर बोलेगी कि तुम ऐसा मत करो यह मत करो वह मत करो उस लड़की से बात मत करो जैसे कि हमारी टिपिकल गर्लफ्रेंड होती है ना ऑर्डर देने वाली बिल्कुल वैसे ही। पागल उस लड़की से बात मत कर वह सही नहीं है तेरे लिए यह गलत इंप्रेशन जाएगा थोड़ा कम पिया करो ज्यादा सेहत के लिए खराब होता है। यह सब मत किया करो, पढ़ भी लिया करो। तो भाई लोग आप समझ ही गए होंगे।

Love

Third party image reference
अगर लड़की आपकी तारीफ करती है थोड़ा क्रिटिकल तारीफ करती है कि ऐसा मत किया करो और ऐसा किया करो तो मेरे भाई वह आपसे प्यार करती है क्योंकि लड़कियों को ऐसा करने में गर्लफ्रेंड वाली फीलिंग आती है और वह यही तो चाहती है।

वह इतनी हिंट दे रही है क्योंकि उसको लगता है आप उस को प्रपोज करोगे लेकिन भाई साहब आप तो अलग ही दुनिया में हो भाई उसकी जो फीलिंग्स को समझो लड़की से ज्यादा ही नहीं सकती अगर लड़की देती है तो भाई बात को जल्द से जल्द आगे बढ़ाओ और लग जाओ बस समझ गए ना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this:
Skip to toolbar