भारतीय अभिनेत्री सनी लियोन जीवनी

 भारतीय अभिनेत्री सनी लियोन जीवनी

 भारतीय अभिनेत्री सनी लियोन जीवनी

सनी लियोन जीवनी, आयु, ऊँचाई, पति, परिवार, विकी और बायोडाडा सनी लियोन एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है, पूर्व अश्लील अभिनेत्री उनका जन्म 13 मई 1 9 81 को कनाडा में, सारनिया में हुआ था। उसका असली नाम करेनजीत कौर वोहरा, हम जानते हैं कि उनके मंच का नाम सनी लियोन है वह दुनिया के बहुत प्रसिद्ध और खूबसूरत अभिनेता हैं। सनी लियोन मुख्य रूप से बॉलीवुड, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ फिल्मों में काम करता है। उन्हें इग्ना के रूप में हिंदी फिल्म जिस्म 2 (2012) में पहली बार फिल्म बनाया गया था। उन्होंने कई लोकप्रिय फिल्मों जैसे “जैकपॉट, शूटआउट एट वडाला, रागिनी एमएमएस 2, हेट स्टोरी 2, डीके, बलविंदर सिंह प्रसिद्ध हो गया, लव यू आलिया, सिंग इज बिलींग, वन नाइट स्टेंड, रईस, नूर, फ़ुद्डू” आदि काम किया।

सनी लियोन ने तीन हॉलीवुड फ़िल्मों “द गर्ल अगस्ट डोअर (2004), समुद्री डाकू का रक्त (2008) और द वर्जिनिटी हिट (2010)” आदि के अलावा हिंदी, तेलगू, अंग्रेजी, फिल्मों के अलावा कई पोर्नोग्राफ़िक फिल्में और टेलीविजन सीरियल्स सनी लियोन ने कई भारतीय वास्तविकता टीवी शो जैसे एमटीवी अॉर्ड्स, बिग बॉस 5, 9, स्प्लिट्सविल्ला: सीजन 7, 8, माय बायर लेडी 2: ओपन फॉर बिज़नस में भाग लिया। सनी लियोन नेट वर्थ यूएस $ 3 मिलियन और उसके वेतन 5-6 करोड़ रुपए प्रति फिल्म सनी लियोन पिता नामक नाम नहीं, कैंसर के कारण मृत्यु हो गई और उसकी मां का नाम ज्ञात नहीं हुआ, मृत्यु हो गई।

 भारतीय अभिनेत्री सनी लियोन जीवनी

उनके पास संदीप वोहरा नाम का एक भाई है। सनी लियोन ने कैथोलिक स्कूल में स्कूली शिक्षा दी थी और उसे बाल चिकित्सा नर्सिंग भी मिली थी। उन्होंने 20 जनवरी 2011 को डैनियल वेबर से शादी की। सनी लियोन पति डैनियल वेबर, एक अभिनेता, गिटारवादक और व्यवसाय प्रबंधक चलो सोनाम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और शिल्पा शेट्टी की जीवनी पढ़ें सनी लियोन आयु 36 साल पुरानी है, उसकी ऊंचाई 5 फुट 4 इंच / 164 सेमी और वजन 60 किग्रा / 132 एलबीएस है। उसके शरीर का मापन 38-25-36 इंच सनी लियोन ब्रा आकार 38 बी, कमर 25 इंच और हिप 36 इंच उसके पैर का आकार 8 (यूएस) और पोशाक आकार 6 (यूएस) सनी लियोन में ब्लैक कलर हेयर और लाइट ब्राउन कलर आई है

1) सनी का असली नाम कैरंजीत कौर वोरा है। बाद में उन्होंने ‘सनी लियोन’ को अपने वयस्क कैरियर के नाम के रूप में उठाया, जब उन्होंने पहली बार मार्च 2001 में पेन्टहाउस नामक एक वयस्क पुरुष पत्रिका के लिए खड़ा किया था।

2) वयस्क उद्योग में कदम रखने से पहले सनी लियोन एक बाल चिकित्सा नर्स होने का अध्ययन कर रही थीं। वह 1 9 वर्ष की आयु में वयस्क फिल्म उद्योग में शामिल हुई 3) उसने 18 वर्ष की उम्र में अपनी उभयलिंगी की खोज की।

4) पॉर्न इंडस्ट्री में काम करने से पहले, सनी जर्मन बेकरी में काम करता था, जेफ़ी लुबे में, और बाद में कर और सेवानिवृत्ति फर्म में।

5) सनी अपनी फिल्म ‘कलयुग’ में एक कैमियो के साथ बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म बनाना चाहता था, लेकिन उसकी एक लाख डॉलर की वित्तीय उम्मीदों के कारण निर्देशक मोहित सूरी पीछे हट गए।

 

7 साल बाद, उसने आखिरकार बॉलीवुड में ‘जिस्म 2’ के साथ एक फिल्म बनाई।

6) सन्नी 2005 में पहली बार एमटीवी इंडिया पर एमटीवी अवार्ड्स के लिए एक लाल कालीन रिपोर्टर के रूप में भारतीय टेलीविजन पर दिखाई दिया।

7) सनी लियोन मुख्यधारा बॉलीवुड फिल्मों में प्रवेश करने वाले पहले भारतीय वयस्क फिल्म स्टार हैं।

8) सनी जो देश में काम करना शुरू करने से पहले यात्रा करने के लिए प्यार करता है चार बार भारत गया है।

9) 2010 में, उन्हें प्रमुख पुरुषों की पत्रिका, मैक्सिम द्वारा पॉर्न में 12 शीर्ष महिला सितारों में से एक के रूप में चुना गया था।

10) “मैंने अपने माता-पिता को सूचित किया कि मैं पेंटहाउस कवर-ऑफ-द-वर्ष और 100, 000 डॉलर जीतने के बाद एक पोर्न स्टार बनना चाहता हूं,” उसने एक साक्षात्कार में एक बार खुलासा किया था।

Real Name Karenjit Kaur Vohra
Nickname Sunny
Profession Actress and Former Pornographic Actress
Age 36 Years
Date of Birth 13 May 1981
Birthplace Sarnia, Ontario, Canada
Nationality Indian
Sun Sign Taurus
Caste Not Available
Hometown Southern California, USA
Debut Movie Jism 2 (2012)
Height, Weight & Body Measurements
Height in Centimeters 163 cm
Height in meters 1.63 m
Height in Inches 5’ 4”
Weight in Kilograms 60 kg
Weight in Pounds 132 lbs
Body Measurements 38-25-36
Bra Size 38B
Waist Size 25 Inches
Hip Size 36 Inches
Shoe Size 8 (US)
Dress Size 4 (US)
Hair Color Black
Family and Relatives
Father Not Known (Died due to cancer)
Mother Not Known (Died)
Brother Sundeep Vohra
Sister N/A
Husband Daniel Weber
Affairs, Boyfriends and Marital Status
Marital Status Married
Boyfriends Daniel Weber (Actor, Guitarist and Business Manager)
Dave Navarro (Guitarist)
Russell Peters (Stand-up comedian)
Husband/ Spouse Daniel Weber, Actor, Guitarist and Business Manager (2011-present)
Marriage Date 20 January 2011
Children Not Known
Education and School, College
Educational Qualification Pediatric Nursing
School Catholic school
College Not Available
Favorites Things and Like & Dislike
Favorite Actor Aamir Khan and Johnny Depp
Favorite Actress Marilyn Monro, Madhuri Dixit and Anushka Sharma
Favorite Color Red
Favorite Food Lasagne, steamed lime fish with sliced chillies, parathas and Italian cuisine
Favorite Movie Bollywood: Dil
Hollywood: The Goonies
Hobbies Horse riding, sky diving, abstract paintings, reading, travelling, cooking
Money Factor
Net Worth $3 million
Salary 5-6 crore/film (INR)

यह पोर्न स्टार होने जैसा है?

मेरा मानना ​​है कि मैं अपने जीवन को जिस तरह से करना चाहता हूं, उसका नेतृत्व करता हूं। मैं बिना किसी प्रतिबंध के मैं क्या करने के लिए स्वतंत्र हूं।

क्या आप कनाडा में वापस घर पर सड़क पर मान्यता प्राप्त हैं?

नहीं जब मैं मेकअप के बिना हूं केवल जब मैं अपने बालों और मेकअप के साथ तैयार हूँ आप एक वयस्क अभिनेत्री होने के लिए एक सचेत पसंद किया

आपके कैरियर की पसंद पर आपके माता-पिता की प्रतिक्रिया क्या थी?

मैंने पेंटहाउस कवर-ऑफ-द-वर्ष और 100, 000 डॉलर जीतने के बाद अपने माता-पिता को सूचित किया। यह एक गुप्त रखने के लिए असंभव था वे कैसे प्रतिक्रिया करेंगे? जाहिर है हमारे बीच एक टकराव था। वे पहली बार में परेशान थे आखिरकार वे इस तथ्य से सहमत हुए कि ये मेरे जीवन के साथ करने के लिए चुना गया है। समय के साथ मुझे पता चला कि मैं अभी भी उनकी बेटी हूं, फिर भी एक ही व्यक्ति माता-पिता ऐसे समझने के लिए आपको वाकई आशीष है। हां मैं हूं जब आप बिग बॉस हाउस के अंदर थे

तो आपके पूर्व-मंगेतर मैट एरिकसन ने आपकी सहमति के बिना अपनी पहली वयस्क-फिल्म एक साथ रिलीज़ कर ली थी?

मुझे यकीन नहीं है कि वास्तव में क्या हुआ है। लेकिन वयस्क उद्योग में कुछ नियम हैं जिनका पालन किया जाना चाहिए। अगर किसी कारण के लिए उन्होंने अपनी सामग्री नहीं छोड़ी है, तो

मैट अप्रिय के साथ अपनी विदाई थी?

हमने आँख से आँख नहीं देखा था यह काम नहीं कर रहा था आज मैं एक खुश व्यक्ति हूँ आज मैं एक बेहतर बुद्धिमान व्यक्ति हूँ मुझे पता है कि अब मैं एक आदमी में क्या चाहता हूं आप एक आदमी में क्या चाहते हो? वास्तव में मेरे पास डैनियल (वेबर) में क्या है वह सब कुछ है जो मैं कल्पना कर सकता था हम एक व्यवसाय के साथ मिलकर काम करते हैं।

क्या आप इस आदमी से शादी करने की उम्मीद है? बार बार। आपकी योजनाएं अब क्या हैं?

प्रयास करने के लिए और एक सामान्य जीवन को वापस, जितना संभव हो सके। मैं बिग बॉस के ग्रांड फिनले के बाद मुंबई में हूं। महेश भट्ट आपको हस्ताक्षर करने के लिए इंतजार कर रहे हैं? विदेशों में हर भारतीय लड़की टेलीविजन पर हिंदी फिल्मों में इन खूबसूरत अभिनेत्रीओं को देखती है, जो सपना देखती है कि क्या वह कभी भी इसमें शामिल हो सकती है। मैं अलग नहीं हूँ लेकिन एक हिंदी फिल्म बनाने का विकल्प नहीं था। अब यह है इसलिए मुझे महेश भट्ट के साथ काम करना अच्छा लगेगा।

भारतीय अभिनेत्रियों में से कौन आपको सुंदर लग रहा है?

मुझे लगता है कि ऐश्वर्य राय बिल्कुल भव्य है। क्या आप बॉलीवुड में करियर का विचार कर रहे हैं? मुझे ऐसी ही उम्मीद है। सुंदर अभिनेत्रियों की उस गैलरी का एक हिस्सा बनने के लिए, मैं देख रहा हूं … एक मनमोहक विचार है। आखिरी बॉलीवुड फिल्म जिसे मैंने वास्तव में पसंद किया था सलमान खान की बॉडीगार्ड बिग बॉस हाउस में जाने से पहले मैंने पिछली फिल्म देखी थी।

महेश भट्ट ने आपके साथ अपने मुठभेड़ से गहराई से कदम रखा?

जब श्री भट्ट सदन में आए तो पहली बार मैं शो में स्वतंत्र रूप से बात कर सकता था। मुझे क्या कह रहा था, या मेरे शब्दों को सावधानी से सेंसर करने की ज़रूरत नहीं थी ताकि मेरी पहचान को न छोड़े। वह जानता था कि मैं कौन था। वह मेरी पृष्ठभूमि को जानता था भट्ट और उनकी बेटी कुछ समय के लिए अपने करियर का पालन कर रहे थे। पहली बार जब से मैं बिग बॉस में गया था, तब तक मैं था कि मैं कौन था और अन्य लोगों के डर के बिना बिना स्वतंत्र रूप से बात कर रहा था। आप बिग बॉस में एक वयस्क स्टार के रूप में अपने व्यवसाय के साथ एक गुप्त में गए।

 भारतीय अभिनेत्री सनी लियोन जीवनी

क्या आपको न्याय की जाने से स्वतंत्रता नहीं मिली?

नहीं, यह नहीं था। मुझे सदन में चारों ओर घूमना पड़ता था, उन्हें यह समझने के लिए कि मैं एक व्यक्ति के रूप में कौन था, और कैरियर के रूप में मैंने क्या किया। यह मुश्किल था इससे पहले कि मैं अपनी सच्ची पहचान प्रगट करता हूं, उनके लिए मेरे व्यक्तित्व के साथ आने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण था उनकी प्रतिक्रिया क्या थी जब उन्हें पता चला कि आप एक वयस्क अभिनेत्री हैं? मैंने जुही परमार में विश्वास किया था कि मैं दुनिया से कहने से पहले (हंसते हुए) था और फिर मैंने उन लोगों को बताया जो मैं था, मैंने जीने के लिए क्या किया और मैं बिग बॉस में क्यों रहा।

और उनकी प्रतिक्रिया क्या थी?

वे इसके साथ आश्चर्यजनक रूप से ठीक थे। यह बिल्कुल सुखद आश्चर्य था अगर किसी के साथ जो कुछ मैंने किया, उसके बारे में मुझे पता था क्या यह शर्मनाक हो सकता है कि अयोन की समस्याएं हैं? नहीं। मैं दस साल तक वयस्क अश्लील कर रहा हूं। मैंने सभी प्रकार के लोगों से मुलाकात की है जो लोग मुझे पसंद करते हैं, वे जो मुझे पसंद करते हैं और मैं क्या करता हूं, जो मेरे पेशे की पसंद की नफरत करते हैं या उनकी प्रशंसा करते हैं। बिग बॉस में मिलने वाली प्रतिक्रियाओं से मुझे वास्तव में परेशान नहीं किया गया था।

बिग बॉस में अनुभव कैसे हुआ?

 भारतीय अभिनेत्री सनी लियोन जीवनी

यह सभा के भीतर गतिशीलता को देखकर दिलचस्प था भाषा एक समस्या थी। पहली बार मुझे हिंदी को समझना और बोलना पड़ा।

लेकिन आप पंजाबी हैं? हाँ।

लेकिन मैं कनाडा और अमेरिका में पैदा हुआ था और उठाया। जब कोई वहां रहता है और घरेलू में संचार की भाषा हिंदी या पंजाबी नहीं होती है, तो इन भाषाओं को नहीं पता है। बिग बॉस हाउस के अंदर हर बार कोई स्थिति होती है या कोई तर्क होता है कि मेरे लिए इसे आगे हिंदी में लेना मुश्किल हो।

 भारतीय अभिनेत्री सनी लियोन जीवनी

आप शो पर बहुत दुखी महसूस किया?

मैंने किया? बहुत सारे तर्क थे मैं अपने पूरे जीवन में बहुत कमजोर नहीं था लेकिन यह एक सीखने का अनुभव था। मैं शो पर बहुत हँसे। मैंने पहले कभी इतना हंस नहीं किया इससे सप्ताह के लिए आसान हो गया।

 भारतीय अभिनेत्री सनी लियोन जीवनी
भारतीय अभिनेत्री सनी लियोन जीवनी

 

All Photos Images has collected from Google Search

ALl article are also collected from various website and blog

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: