प्यार क्या है इस सब के साथ क्या करने के लिए मिला?

whats love

प्यार क्या है इस सब के साथ क्या करने के लिए मिला?

love
whats love

साठ वर्षों से इस दुनिया में रहने के बाद, 1960 के दशक के बच्चे होने के बाद, मुझे अपने आप से पूछना पड़ेगा कि क्या मुझे सचमुच प्यार है जो 1 9 60 के दशक में दरवाजों को तोड़ दिया था। साठ के दशक के बच्चे होने के नाते, मुझे आशा थी कि महिलाओं, पुरुषों, समलैंगिकों और रंगीन लोगों के लिए बेहतर दुनिया की सपने। यहां वर्ष 2018 में, समानता के लिए संघर्ष अभी भी सबसे आगे है “मी तेओ” आंदोलन, “काले जीवन मामला” और “हमारे जीवन के लिए मार्च” हमारे वर्तमान समाज की समस्याओं को बढ़ाना है। उत्पीड़न की प्रथाओं को चुनौती दी जा रही है और मेरा मानना ​​है कि एक बदलाव आ गया है क्योंकि दयालु अनुप्रयोग का निरीक्षण होने लगता है मेरा मानना ​​है कि उन अधिकारों को गलत तरीके से छोड़ दिया गया है और उन्हें बहाल किया जाएगा। यदि वे जानबूझकर हैं, तो हमें प्रतिबद्धता के हमारे अनुबंध की पुनर्वित्त करने के लिए समय निकालना होगा।

शायद गलत हो गया हो, लेकिन मैंने सोचा था कि हमने अपने, मेरी बेटी और मां, बहनों, भतीजों और भतीजेों की रक्षा के लिए समानता का अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। एक काले आदमी के रूप में, मैं ये प्रतिज्ञाओं को पवित्र मानता हूं। एक समलैंगिक आदमी और पिता के रूप में, मैंने सोचा कि मेरे पास सुरक्षा का अनुबंध है ताकि मैं व्यक्तिगत सुरक्षा के मेरा जन्मसिद्ध अधिकार प्राप्त कर सकूं और मेरे अमेरिकी सपने में मेरी खुशी की खोज की गारंटी दी जाए। मेरा मानना ​​था कि अनुबंध अच्छे विश्वास में हस्ताक्षर किया गया था। मुझे शिक्षा मिली है और मैं बुनियादी आवश्यक नियमों का पालन कर रहा हूं। मैं अपने समय का इंतज़ार कर रहा हूं, अमेरिकन ड्रीम में विश्वास करने के लिए मेरा इनाम

whats love

कभी-कभी मुझे लगता है कि अनुबंध पर हस्ताक्षर किए गए, लेकिन वितरित नहीं किए गए, क्योंकि मैं स्वतंत्रता के अपने अधिकारों, मेरे परिवार की स्वतंत्रता, मेरे भाइयों और रंगों की बहनों, मेरे हिस्पैनिक बहनों और बहनों, मेरे मुसलमान भाई-बहनों, यहूदी भाइयों और बहनों मैं इस विश्वास में खड़ा हूं कि अनुबंध को सम्मानित, हस्ताक्षरित, मुहरबंद और उचित प्रक्रिया में वितरित किया जाएगा। क्या ऐसा हो सकता है कि अनुबंध दस्तावेज़ में कुछ ठीक प्रिंट हो जो मैंने पढ़ा या महसूस नहीं किया? क्या हम उसी दस्तावेज़ के एक ही पृष्ठ पर नहीं जा सकते? क्या मैं सभी गलत स्थानों में प्यार की तलाश कर रहा हूँ? 1960 के दशक की प्रेम जनरेशन अन्वेषण और व्यक्तिगत विस्तार की एक पीढ़ी थी। यह स्वतंत्रता और समानता के लिए एक खोज थी दिन का एक आम शब्द था। यह सेक्स, लिंग भूमिकाओं, आध्यात्मिक मानदंड, सांस्कृतिक समावेश, की भूमिकाओं, दिल, शरीर, और आत्मा की स्वतंत्रता के लिए बुला रही संगीत बनाने का एक समय की पुन: बातचीत करने का समय था।

यह एक तरह का संगीत था जिसने लोगों और लोगों के लिए संगीत की आवाज़ को फिर से परिभाषित करने में मदद की, अपनी कहानियों को जुनून और उद्देश्य से बताया। इसने लोगों के एक गुंब होने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए दरवाजा खोला, जिससे वे जीवन को एक साथ मिल सकें। यह जीवन और प्यार होने और करने का एक नया तरीका था। साठ के दशक के बच्चे प्यार से प्यार करने के हमारे प्रयासों को समझने की कोशिश कर रहे थे। हम सब एक नए प्रकार की कोमलता, करुणा और समझने की कोशिश करने के लिए तैयार थे। हमारे पास कोई अनुभव नहीं था और हमने संस्कृतियों, धर्मों और आत्माओं के सम्मिश्रण के हमारे सीमित अनुभव में सबसे अच्छा किया। हम सही नहीं थे, लेकिन हम अपने समाज के चश्मा को बदलने की कोशिश करते हुए भाग्य की बोतल को स्पिन करने को तैयार हैं। हम एक नया अनुबंध बनाना चाहते थे कि हम जीवन को कैसे प्रमाणित करते हैं। हमने दरवाजा नहीं खोला, हमने इसे तोड़ दिया क्योंकि हमने अधिक स्वतंत्रता और समान अधिकारों की मांग की थी। हमें देश में शांति चाहिए

whats love

हम युद्ध में नहीं जाना चाहते थे, लेकिन हम शांति और प्रेम के लिए लड़ने के लिए तैयार थे। आज के बच्चे कहते हैं, “बस” और वे अभी शुरू हो गए हैं मैंने 1 9 67 के आवाज़ों के प्रतिध्वनियों को उचित उपचार की मांग करते हुए सुना, हमारी खुशी का काम है जो हमें वादा किया गया था। अमेरिका में आधुनिक जीवन ने गुलामी को समान अवसर नियोक्ता बना दिया है अधिकारों को अलग करना सामान्य हो गया है, सभी शक्तिशाली डॉलर के नाम पर। मैं चाहता हूं कि कोई व्यक्ति हमारे मूल अनुबंध की पुन: जांच करने के लिए एक बैठक बुलाए। मैं अपने लोगों के साफ सड़कों को धोने से आग की नली की आवाज़ सुनता हूं। मैं विशेषाधिकार के गाने गाते हुए बम और बंदूकें सुनता हूं मैं लोगों को कुछ वास्तविक प्रेम की ज़रूरत में रोने सुना। मैंने 2018 के एपर्स सुना और मैं प्यार के लिए हमारे आधुनिक अनुबंध का सवाल करता हूं आज के बच्चे कहते हैं, “बस” और वे बस के रूप में वे गायन शुरू कर दिया है, जहां प्यार है?

whats love

Images Copyright : Google Images Search

Content copyright: goodmenproject.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this:
Skip to toolbar