हेट स्टोरी IV

हेट स्टोरी IV

बैनर : टी-सीरिज़ सुपर कैसेट्स इंडस्ट्री लि.
निर्माता : भूषण कुमार, कृष्ण कुमार
निर्देशक : विशाल पंड्या
संगीत : मिथुन, आर्को प्रावो मुखर्जी, तनिष्का बागची, टोनी कक्कड़
कलाकार : उर्वशी रौटेला, करण वाही, विवान भटेना, गुलशन ग्रोवर, इहाना ढिल्लो
रिलीज डेट : 9 मार्च 2018

ताशा (उर्वशी रौटेला) लंदन स्थित विज्ञापन एजेंसी की स्टार मॉडल बनने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। राजवीर को जो भी महिला पसंद आती है उसे पाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकता है।

बौलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ से हंगामा बरपाए हुए हैं. 9 मार्च को रिलीज हो रही ‘हेट स्टोरी 4’ बोल्ड तेवरों वाली रिवेंज ड्रामा फिल्म है. लेकिन जहां एक ओर इस फिल्म में उर्वशी रौतेला के बोल्ड लुक को पसंद किया जा रही है वहीं दूसरी तरफ वह अपनी इसी बोल्ड फिल्म को लेकर मुश्किल में पड़ गई हैं.

दरअसल इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. ये धमकियां फिल्म में अपनी तुलना द्रौपदी से किए जाने की वजह से मिल रही हैं. ‘हेट स्टोरी 4’ के ट्रेलर में महाभारत के एक चरित्र द्रौपदी पर संवाद रखा गया है. ट्रेलर के एक सीन में दो भाइयों के प्यार के बीच फंसा उर्वशी का किरदार कहता है, द्रौपदी के पास तो पांच पांडव थे यहां तो बस दो हैं. इस बयान से नाराज लोगों का कहना है कि वह द्रौपदी का अपमान कर रही हैं.

हेट स्टोरी 4 के इस गाने में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी हॉट और सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। इस गाने को अरमान मलिक ने अपनी आवाज दी है और कंपोज बमन चांद ने किया है। एक घंटे पहले लॉन्च हुए इस गाने को दो लाख 74 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में कई बोल्ड सीन्स नजर आए हैं।

इससे पहले फिल्म का पहला गाना ‘आशिक बनाया आपने’ सामने आया था। हिमेश रेशमिया के इस गाने ‘आशिक बनाया आपने’ ने पहले भी काफी धूम मचाई थी। साल 2005 में इमरान हाशमी की फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में ये गाना सुनने को मिला था, जिसमें इमरान और तनुश्री दत्ता का जबरदत्त रोमांस दिखा था।

26 जनवरी को रिलीज हुआ था ट्रेलर, इतने लाख बार देखा गया…
फिल्म का ट्रेलर 26 जनवरी को रिलीज हुआ था और इसे अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यू-ट्यूब पर ये नंबर 4 पर ट्रेंड कर रहा है। यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसमें शुरू से अंत तक कई मोड़ आते हैं जिनका खुलासा फिल्म रिलीज होने के बाद होगा। ये फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी।

बता दें कि इससे पहले उर्वशी ग्रेट ग्रैंड मस्ती और सनम रे जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्हें अपने हॉट अपीयरेंस के लिए जाना जाता है।

उर्वशी के हौट लुक के अलावा “आशिक बनाया आपने” के रीक्रिएटेड वर्जन की वजह से ये फिल्म खबरों में रही है. साल 2005 में आई फिल्म “आशिक बनाया आपने” के टाइटल ट्रैक को इसमें बड़ी ही खूबसूरती से फिट किया गया है. पर्दे पर कमाल के दिख रहे इस गाने की शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला को कई रीटेक देने पड़े थे. फिल्म के डायरेक्टर विशाल पांड्या भी उर्वशी की मेहनत से काफी इम्प्रेस हैं और वे बताते हैं, “उनकी मेहनत ‘आशिक बनाया आपने’ गाने की सफलता से बखूबी दिख भी जाती है.” ‘हेट स्टोरी 4’ में उर्वशी के अलावा करण वाही, विवान भटेना, इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर भी नजर आएंगे.

आप नफरत स्टोरी IV के नए हिंदी गीत और इस वीडियो में देख रहे हैं। आप विवेन भटना के साथ गर्म भारतीय अभिनेत्री इहाना ढिल्लों के बहुत सारे गर्म रोमांटिक क्षण देखेंगे। यह हॉट इंडियन गान 2018 में से एक है क्योंकि इस फिल्म निर्माता ने अधिक गर्म दृश्यों को जोड़कर दर्शकों को आकर्षित करने की कोशिश की थी।

यह किसी भी वीडियो गीत के लिए अच्छा नहीं है हम नहीं जानते कि फिल्म निर्माताओं अभिनय गुणवत्ता में सुधार के बिना लड़कियों के शरीर को दिखाने पर क्यों ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। क्या आपने अभिनेत्री इहाना ढिल्लों की पोशाक को देखा है? परिवार की फिल्मों में इस प्रकार की पोशाक की उम्मीद नहीं है लेकिन यह वास्तव में बुरी खबर है कि अब हम अपने परिवार के साथ फिल्में नहीं देख सकते हैं। क्यूं कर?

Urvashi Rautela and Karan Wahi’s hot love-making scenes distract you from this soft track – Another song from the fourth film of the Hate Story franchise is out now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: